Home » Breaking News » अंत्योदय कार्यक्रम के तहत स्लम बस्ती में बांटा गया उपयोगी सामान

अंत्योदय कार्यक्रम के तहत स्लम बस्ती में बांटा गया उपयोगी सामान

पटना- वैश्विक कोरोना महामारी को देखते हुए बीजेपी विधायक ने मंगलवार को सहायतार्थ सेवा के तहत पटना के दीघा स्लम बस्ती में चलाया गया अभियान |

बता दें कि संकल्प है अंत्योदय कार्यक्रम के तहत आज भाजपा प्रदेश के महामंत्री सह दीघा विधायक डाॅ0 संजीव चैरसिया के सौजन्य से अदालतगंज स्लम बस्ती, ड्राईवर काॅलोनी में झुग्गी-झोपड़ी के सभी बच्चों के बीच बिस्कुट पाॅकेट, बच्चों के पढ़ने के लिए पम्पलेट, गेंद, चिप्स पाॅकेट, मास्क आदि समाग्री का पाॅकेट वितरण किया गया।

गौरतलब है कि सेवा ही संगठन के तहत दीघा विधान सभा के सभी स्लम बस्ती एवं झुग्गी-झोपड़ी के सभी बच्चों के बीच लगभग 10-12 हजार पाॅकेट का यह समाग्री लगातार एक सप्ताह तक वितरण किया जायेगा, जिसकी आज शुरूआत अदालतगंज, ड्राईवर काॅलोनी स्लम बस्ती के झुग्गी-झोपड़ी के बच्चो से किया गया है।

इस अवसर पर डाॅ0 चैरसिया ने कहा की हमें साथ मिलकर कोरोना के खिलाफ लड़ना है, इससे घबड़ाना नहीं है बल्कि सावधानी रखने की जरूरत है। बड़े-बुजुर्ग को अपने बच्चों का खासकर ध्यान देने की जरूरत है उन्हें मास्क अवश्य पहनाएं एवं साफ-सफाई पर ध्यान दें।
इस दौरान दीघा विधायक के साथ-साथ भाजपा के मनोज सिंह, पंकज कुमार गुड्डु, दिनेश कुमार दिपू, रविन्द्र यादव, रोहित राज रंधीर, चंदन कुमार, नवनीतम कुणाल, विकास मेहता, उपेन्द्र साह, संजय कुमार पिन्टू, एवं अन्य भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थें।

रिपोर्टर- रंजित कुमार, पटना

About Amlesh Anand

Check Also

कोशी और कमला नदी उफान पर बाढ़ की आशंका एनडीआरएफ टीम तैनात

पटना  : मानसून के कारण पिछले 7 दिनों से लगातार वर्षा के कारण विशेषकर उत्तर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *