Home » Breaking News » मेगा सिरियल हीरो हीरालाल बजरंगा फिल्म्स एवं अजय (एजे) फिल्म्स की तिन दिवसीय वर्क शॉप संम्पन हुआ

मेगा सिरियल हीरो हीरालाल बजरंगा फिल्म्स एवं अजय (एजे) फिल्म्स की तिन दिवसीय वर्क शॉप संम्पन हुआ

पटना, : बिहार के कलाकारों को मेगा सिरियल हीरो हीरालाल का तिन दिवसीय वर्क शॉप संम्पन हुआ बड़े हर्ष के साथ ख़ुशी जाहिर कर रहा हूँ की  पिछले तिन दिनों से बजरंगा फिल्म्स एंड अजय (एजे) फिल्म्स के बैनर तले पारिवारिक और मनोरंजन से भरपूर हिंदी धारावाहिक अपने मूल विषय वस्तु बिहारी समाज को दर्शाते हुये तिन दिनों का वर्कशॉप संम्पन  हुआ जिसका नाम हीरो हिरा है।

इस मौके पर निर्देशक- अजय (एजे) और निर्माता – मुकुंद तिवारी , डीओपी- पि.एस राठौर और कलाकार – गौरव बिश्वम्भर, श्रृतु सिंह, बबलू  पासवान, संतोष सावन, गोविंद, जयंत कुमार सिंह, हरिकिशन सिंह (मुन्ना), रामविलास यादव निराला पवन साहू, आफरीन रवानम,श्याम कुमार यादव प्रीति सिन्हा,अनुष्का कांत, डॉ राजाबाबू, प्रियदर्शनी, रौशनी कुमारी, जिज्ञासा कुमारी , अंजली कुमारी, निभा कुमारी मौजूद रहे। 

बजरंगा फिल्म्स की शुरुआत को लेकर निर्माता मुकुंद तिवारी ने कहा कि वे बिहार से हैं और 25 सालों से फ़िल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने साल 1995-96 में दिल्ली दूरदर्शन के लिए प्रेमचंद पर टेली फील्म भी किया। पटना रंगमंच से जुड़े रहे। पटना दूरदर्शन में 52 एपिसोड फिक्शन सीरियल किया। लखनऊ और रांची दूरदर्शन के लिए भी काम किया। फिर Etv  नेटवर्क में फिक्शन प्रोड्यूसर के रूप में लंबे वक्त तक सेवा दी। जब वहां न्यूज़ की शुरुआत हुई तो उन्होंने Etv छोड़ा। उन्होंने बताया कि मुंबई में बिहार के कलकारों की हालत देख एक बिहारी होने के नाते लगा कि मुझे बिहार में कुछ करना चाहिए। इस लिये मैंने इसकी शुरुआत की है। अभी हमने अपनी ही कंपनी से सिरियल हीरो हीरालाल की शुरुआत की है, जो 264 एपिसोड का है।

वहीं दरभंगा के बेहटा ग्राम निवासी निर्देशक अजय (एजे)  ने पटना को कर्मभूमि बताते हुए इस प्रोडक्शन हाऊस को बिहार की प्रतिभाओं के लिए सुनहरा मौका बताया और कहा कि इससे बिहार की प्रतिभा का संसाधन के अभाव में बिखराव नहीं होगा और हम यहीं बिहार में अच्छी फिल्में और वेब सीरीज बना सकेंगे। उन्होंने कहा कि अपनी फिल्मी लाइफ में दिल्ली, मुंबई और पटना में मैनें खूब संघर्ष किया है। दिल्ली AFT से फ़िल्म एंड टेलीविजन और डायरेक्शन में डिप्लोमा किया है। पिछले साल मुझे बतौर डायरेक्टर कुणाल सिंह, आकाश सिंह, काजल राघवानी और सीमा सिंह जैसे दिग्गजों के साथ काम करने का मौका फ़िल्म भौजी पटनिया में मिला। अभी हम दुलरी प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। इसी बीच हमारी मुलाकात मुकुल तिवारी से हुई, जिन्होंने मुझे मेगा टीवी सीरियल हीरो हिरालाल के लिए डायरेक्ट के रूप में मौका दिया है।

About digitalnews

Check Also

पटना का गुमनाम मसीहा गुरमीत सिंह…

पीड़ित मानवता की सेवा के लिए अपना जीवन समर्पित कर देने वाले पटना के गुरमीत …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *