Home » Breaking News » हॉट स्टोरी: Lock Down ने अभिनेत्री को बनाया वेश्या, रेट- एक रात का 2 लाख…

हॉट स्टोरी: Lock Down ने अभिनेत्री को बनाया वेश्या, रेट- एक रात का 2 लाख…

मुंबई- भारत की सबसे बड़ी फिल्म इंडस्ट्री मुंबई मायानगरी की कोरोना और लॉक डाउन ने तो सूरत और सीरत दोनों बदल दी है| मुंबई देश का एक ऐसा शहर है जहां हर कोई जाना चाहता है खास कर युवाओं की पहली पसंद होती है शहर मुंबई| मुंबई को फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा हब माना जाता है साथ ही देश की आर्थिक राजधानी भी मुंबई को कहा जाता है लेकिन विगत एक साल में कोरोना के कारण लॉक डाउन का शासन ने लोगों का जीना मुहाल कर दिया है | सारी दुकाने, ऑफिस और सबसे ज्यादा व्यापार एवं रोजगार वाला क्षेत्र फिल्म शूटिंग भी बंद है जिसके कारण कलाकारों का जीना भी मोहाल हो गया है| ऐसे में जीने के लिए आखिर लोग क्या करे….? पिछले कई महीनों से कई ऐसी खबर आरही है कि पेट के लिए अभिनेत्रियां अब देह व्यापार जैसे धंधे में मशगूल हो रही है |

बता दें कि लॉकडाउन के दौरान काम से बेरोजगार हुई अभिनेत्रियां इन दिनों सेक्स रैकेट में फसती नजर आरही है। महाराष्ट्र की थाने पुलिस की क्राइम ब्रांच यूनिट -1 की टीम ने एक बिल्डिंग में छापामारी कर सेक्स रैकेट खुलासा किया है। पुलिस कि जानकारी के अनुसार पुलिस की टीम ने दो फिल्म अभिनेत्रियों सहित दो महिला एजेंट, एक दलाल के साथ पांच लोगों को गिरफतार किया है।

ठाने क्राइम ब्रांच टीम के अधिकारी ने बताया कि यूनिट 1 की टीम को ठाणे में सेक्स रैकेट की जानकारी मिली थी। जिस पर टीम ने ठाणे के पाचपाखड़ी क्षेत्र के एक घर पर कार्रवाई की रणनीति बनाई। टीम ने दलाल से संपर्क किया तो अभिनेत्री से एक रात का सौदा 2 लाख रुपये तय करने की बात की। जिस पर 1लाख 80 हजार रुपये में दोनों के बीच सौदा तय हो गया। सौदा तय होने के बाद दोनों अभिनेत्रियां नटराज सोसायटी, पाचपाखड़ी, ठाणे में आ गई। जिस पर पहले से तैनात क्राइम ब्रांच यूनिट 1 के सीनियर पुलिस अधिकारी कोकने व उनकी टीम ने छापा मारा। जिसमें मौके पर ही दोनों अभिनेत्रियों, 2 महिला एजेंट व एक पुरुष दलाल को गिरफतार कर लिया गया। पुलिस ने सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। टीम इनसे पूछताछ कर रही है।

अभिनेत्री से जब पुलिस ने बयाँ लिया तो बताया गया कि कोरोना में लॉकडाउन के चलते मुंबई में काम नही मिला रहा था, जिससे बेरोजगारी की नौबत आ गई। काम नही मिला तो आर्थिक तंगी के चलते रोजी रोटी का संकट भी खडा हो गया। फिल्मों से लेकर टीवी सीरियल की शूटिंग बंद पड़ी है। इसी के चलते हमने ठाणे में आकर इस धंधा को चुना।

रिपोर्ट- डेस्क-डिजिटल न्यूज लाइव,पटना 

About Amlesh Anand

Check Also

कोशी और कमला नदी उफान पर बाढ़ की आशंका एनडीआरएफ टीम तैनात

पटना  : मानसून के कारण पिछले 7 दिनों से लगातार वर्षा के कारण विशेषकर उत्तर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *