Home » Breaking News » बाहुबली पूर्व MP शाहबुद्दीन की Corona से हुआ मौत

बाहुबली पूर्व MP शाहबुद्दीन की Corona से हुआ मौत

नईदिल्ली : कोरोना ने बिहार के बाहुबली सांसद की जान ले ली। बता दें कि सिवान के पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन सालों से आपराधिक मामले में तिहार जेल मे बंद थे जिनका निधन शुक्रवार को हो गया ।

बताया जाता है कि शहाबुद्दीन को कोरोना संक्रमित होने के बाद नई दिल्ली के दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां कल उनकी हालत गंभीर होने के बाद आईसीयू में शिफ्ट किया गया था डॉक्टरों ने उनकी हालत को चिंताजनक बताया था।
शहाबुद्दीन का जन्म 10 मई 1967 को हुआ था। 54 साल की उम्र में उनकी मौत कोरोना से नई दिल्ली के अस्पताल में हो गया।

बता दें कि तिहाड़ में बंद बिहार के बाहुबली पूर्व राजद सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन कोरोना पॉजिटिव हो गए थे उसकी हालत खराब हो गई थी वो दिल्ली के तिहाड़ जेल में उम्र कैद की सजा काट रहे थे. जहां बीते 21 अप्रैल को उन्हें कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद  जेल परिसर में ही इलाज चल रहा था। लेकिन बीते  मंगलवार रात हालत गंभीर हो गई थी. जिसके बाद पूर्व सांसद को दिल्ली के दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती कराया गया था. तिहाड़ प्रशासन के मुताबिक फिलहाल पूर्व सांसद तिहाड़  2 नंबर जेल की हाई सुरक्षा सेल में बंद था जहां उसे संक्रमण हुआ था।

पूर्व सांसद के इलाज को लेकर नई दिल्ली हाईकोर्ट ने भी उसके बेहतर इलाज के लिए राज्य सरकार को पर्याप्त व्यवस्था करने के निर्देश दिए थे। बीते शुक्रवार को उसे अस्पताल में इलाज के दौरान सांसों में तकलीफ के बाद आईसीयू में वेंटिलेटर पर रखा गया था, जिसके बाद से ही उसकी हालत चिंताजनक बताई जा रही थी।

शाहबुद्दीन के निधन पर पप्पू यादव ने दुख जताते हुए कहा कि- सिवान के शहाबुद्दीन जी को भी आखिर कोरोना ने लील लिया। लेकिन वह कोरोना से अधिक सिस्टम और सियासत के शिकार हुए। मतलब के अनुसार इस्तेमाल किया, फिर अंतहीन जलालत झेलने अकेला छोड़ दिया।

 

About Amlesh Anand

Check Also

रानी चटर्जी की फ़िल्म “सखी के बियाह” का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर 15 मई को सिर्फ फिलमची टीवी चैनल पर

भोजपुरी सिनेमा की रियल क्वीन रानी चटर्जी और सिंगर एक्टर सुनील सागर की केंद्रीय भूमिका …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *